स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करे नीतीश सरकार, आइसा और माले ने किया प्रदर्शन

फुलवारी शरीफ। गुरुवार को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करने की मांग को लेकर पूरे बिहार में राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत चितकोहरा में आइसा और माले कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस के नियमों को पालन करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की बर्खास्तगी, कोरोना की व्यापक जांच और इलाज की गारंटी, तमाम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों तक कोरोना की जांच व इलाज का प्रबंध करने, तमाम अनुमंडल व जिला अस्पतालों में आईसीयू की व्यवस्था करने आदि प्रमुख मांगे शामिल रही।
प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा ने कहा कि बिहार के जो हालात कोरोना से बन गए हैं और स्वास्थ्य का जो बिहार का दिवालियापन है, वह सामने आ चुका है। बिहार के नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बिल्कुल फेल हो चुके हैं, वो जनता के भलाई के बारे में नही सोच पा रहे हैं। हम नीतीश सरकार से मांग करते हैं कि स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त कर एक अच्छे और जानकर व्यक्ति को जिम्मा दें, नहीं तो बिहार की हालात बिल्कुल गंभीर होती जा रही है।
वहीं आइसा के राज्य सह सचिव आकाश कश्यप ने कहा कि कोरोना काल में छात्र-जनता परेशान है और बिहार सरकार चुनाव में परेशान है। बिहार के मुखिया नीतीश कुमार आखिर किसका चुनाव कराना चाहते हैं। हम मांग करते है बिहार में रोज कम से कम 30 हजार जांच हो, घर-घर साबुन-सेनेटाइजर की व्यवस्था किया जाए। कार्यक्रम में टेम्पू यूनियन के नेता मुर्तजा अली, जितेंद्र गुप्ता, कृष्ण कुमार सिन्हा, मॉडल दीपू राज, तनवीर आलम, नरेश यादव, सुमित जयसवाल, आबदा खातून सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

About Post Author

You may have missed