PATNA : सुशांत को न्याय के लिए यज्ञ-हवन, 1.25 लाख बार हनुमान चालीसा का किया गया पाठ

पटना। बिहार के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक तरफ सीबीआइ जांच में जुटी है तो दूसरी तरफ सुशांत के चाहने वाले न्याय के लिए भगवान की भी शरण में पहुंच रहे हैं। मंगलवार को सुशांत के पटना के राजीव नगर स्थित घर के पास हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया तो दूसरी ओर पटना सिटी के छोटी पटन देवी मंदिर में 1.25 लाख बार हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।


पटना के राजीव नगर में सुशांत सिंह राजपूत का बचपन बीता था। वहां उनके घर पर उदासी पसरी हुई है। बगल के मंदिर में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मंगलवार को उनके प्रशंसकों ने यज्ञ व हवन का आयोजन किया। कार्यक्रम में राजीव नगर के सुशांत के बचपन के दोस्त व परिचित शामिल थे। उन्होंने बताया कि यह यज्ञ व हवन का कार्यक्रम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किया जा रहा है। भगवान सीबीआइ को भी इतना संबल दें कि वह मामले की तह तक जाकर दोषियों को सजा दिलाने में कामयाब हो सके।
पटनदेवी मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ
पटना सिटी के ऐतिहासिक छोटी पटनदेवी मंदिर में सुशांत के चाहने वालों ने मिलकर हवन-पूजन के साथ 1.25 लाख बार हनुमान चालीसा का पाठ किया। सभी ने ईश्वर से सुशांत के लिए न्याय की मांग की। प्रार्थना के जरिए ईश्वर से सीबीआइ को आशीर्वाद देने की भी कामना की गई, जिससे वह सुशांत सिंह मामले में निष्पक्ष तरीके से कार्य कर न्याय दिला सके।
विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए पटना सहित पूरे बिहार में जगह-जगह ऐसे आयोजन किए जा रहे हैं। विदेशों से भी प्रार्थनाओं की सूचना मिल रही है।

About Post Author

You may have missed