श्याम स्टील इंडिया ने कोरोना लॉकडाउन में प्रभावित बिहार के 10 परिवारों को दी ई-रिक्शा

पटना। श्याम स्टील इंडिया ने बिहार के कई जरूरतमंद परिवारों को ई-रिक्शा की डिलीवरी के साथ नई आशाएं प्रदान करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने यूएनडीपी स्पेशल ह्यूमेनटेरियन एक्शन अवॉर्ड विजेता के साथ सोनू सूद ने पिछले साल दिसंबर के दौरान कंपनी की पहली पहल खुद कमाओ घर चलाओ की शुरूआत की थी, जिसके तहत भारत के विभिन्न हिस्सों में ई-रिक्शा वितरण अभियान चलाया जा रहा है। उन लोगों को ई-रिक्शा प्रदान किए जा रहे हैं, जो कि देशव्यापी लॉकडाउन के कारण अपनी आजीविका खो चुके हैं। प्राप्तकर्ताओं को ई-रिक्शा सौंपने के लिए बिहार सरकार के मंत्री डॉ. अलोक रंजन, मेघा बेरीवाला- वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, श्याम स्टील इंडिया, अभय सिन्हा- फिल्म निर्माता और जगत सभरवाल, राज्य प्रभारी, बिहार, श्याम स्टील इंडिया, उपस्थित थे।


बिहार के विभिन्न जिलों से आए शनि शा, मुस्तफा हसन, कन्हाई राम, अवधेश पासवान, विश्वास राज, विष्णुदेव कामत, सुश्री करिश्मा साह, अर्जुन यादव, बैद्यनाथ गुप्ता और रूपक गुप्ता ने ई-रिक्शा प्राप्त किया।
श्याम स्टील इंडिया के निदेशक ललित बेरीवाला ने कहा कि हमारे समाज के निचले तबके के लोग महामारी और लॉकडाउन के बाद आर्थिक कठिनाई के कारण प्रभावित हुए। हम एक जिम्मेदार भारतीय कंपनी के रूप में कुछ लोगों के साथ खड़े होने के समय के आह्वान को नजरअंदाज नहीं कर सकते थे। इसलिए हमने उनकी मदद करने का फैसला किया है ताकि उनकी आजीविका और उनके भविष्य के पुनर्निर्माण में मदद मिल सके।

About Post Author

You may have missed