BIHAR : शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह की दो महिला गिरफ्तार, ऐसे फांसती थी लड़कों को

कैमूर (भभुआ)। शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो महिला को कैमूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों महिला बिहार के रोहतास जिले की रहने वाली है। उक्त गिरफ्तार महिलाओं ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सोनू को शादी करने के लिए बुलाया फिर कैमूर जिले के मोहनिया में महिलाओं द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसके पैसे को लूट लिया गया। जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिला त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि जिस महिला से सोनू की शादी होने वाली थी, वह पहले से 3 बच्चों की मां है और वह महिला एवं उसकी सौतेली मां दोनों मिलकर इस गिरोह को चला रहे थे। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
पीड़ित यूपी के शाहजहांपुर के सोनू के अनुसार, मुझे फोन करके इन महिलाओं द्वारा बुलाया गया कि तुम्हारे साथ शादी करेंगे, जिसके बाद हम बिहार आ गए। दो-तीन महीने से मेरे साथ संपर्क कर बुलाया जा रहा था। जब हम मोहनिया पहुंचे तो इन लोगों के मामा से मुलाकात हुआ। जहां हम और जिस औरत से शादी होने वाली थी, दोनों एक-दूसरे को पसंद किए। मेरी मां ने कपड़े खरीदारी के लिए 14,000 रुपये दिए। जो पैसा उन लोगों द्वारा छीन लिया गया।
शादी करने वाली आरोपी महिला धनपति देवी बताती है कि लॉकडाउन में अपने मायके गई हुई थी। वहां दुकान चलाती थी लेकिन लॉकडाऊन में दुकान बंद होने का हवाला देते हुए मेरी सौतेली मां ने ससुराल में दुकान चलाने के लिए बुलाया, मेरे पति ठेला चलाते हैं, जहां मेरी सौतेली मां ने मुझे फोन देकर एक आदमी को बुलाने के लिए कहीं और बोली कि वह पैसा लिया है उसमें से हम और तुम दोनों लोग ले लेंगे।
इधर, कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि यह एक ऐसा गिरोह है जो बाहर के लड़कों को शादी के नाम पर बुलाकर उनके साथ लूट किया करते थे। उसी क्रम में दो महिलाओं की गिरफ्तारी हुई है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। लड़का यूपी के शाहजहांपुर से अपनी मां के साथ आया हुआ है। जिसको शादी के लिए महिलाओं ने बुलाया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed