लोजपा करेगी जेइइ-नीट प्रतिभागियों की मदद, नए जिलाध्यक्ष बने ऋषिकेश झा

रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। लोक जनशक्ति पार्टी, सीतामढ़ी द्वारा नाहर चौक स्थित होटल सीटीआर के सभागार में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। लोजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकेश झा ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के निर्देशानुसार पार्टी पूरे बिहार के जेईई और नीट में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को यदि परीक्षा केंद्र तक आने-जाने में कोई परेशानी है तो उसे दूर किया जाएगा। परीक्षा केंद्र तक ले जाने, लाने और जरूरी पड़ने पर भोजन और रहने तक की सुविधा पार्टी उपलब्ध करवाएगी।
इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव व पूर्व प्रत्याशी (बेलसंड) नसीर अहमद उर्फ लाल ने कहा कि हमारे चिराग ही विकल्प हैं। विद्यार्थियों के प्रति उनकी संवेदना यह स्पष्ट रूप से जाहिर करती है कि वो बिहार के भविष्य को लेकर कितने चिंतित और सजग हैं और मैं तन-मन और धन से उनके हर कदम का अनुसरण करेगें। इस मौके पर लाल ने पार्टी के नए जिलाध्यक्ष ऋषिकेश झा को पाग, शाल और माला पहना कर उनका स्वागत किया।
इस मौके पर, गुंजन श्रीवास्तव, हरजीतू पासवान, हरिनारायण पासवान, मुनींद्र मिश्रा, सुधांशु कर्ण, संगीता सिंह, विजय पासवान, नूर आलम, गुड्डू कुमार, राहुल झा, राधामोहन सिंह, मुकेश सिंह, मुन्ना कुशवाहा, बलबीर सिंह, कुमार हरी भूषण सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed