लालू को जेल से आजाद कराने के लिए राष्ट्रपति को अब तक दस हजार पत्र भेजे गए : तेजप्रताप

छात्र राजद की कमिटी का विस्तार


पटना। छात्र राजद के पटना एवं तिरहुत प्रमंडल की बैठक मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में हुई। बैठक में छात्र राजद की कमिटी का विस्तार किया गया। पटना एवं तिरहुत के जिलाध्यक्षों एवं महासचिवों को छात्र राजद के संरक्षक पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने मनोनय पत्र दिया। बैठक में दोनों प्रमंडलों के सैकड़ों छात्र नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने की।
बैठक को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने समाज के दबे-कुचले लोगों को मुख्यधारा में शामिल करने के लिए जो उन्होंने गरीबों को ताकत दी है, उनके हक एवं अधिकार के लिए छात्र राजद के साथियों को मजबूती से संर्घष करना चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्र राजद के किसी भी कार्यक्रम में वरीय नेताओं का संबोधन होता है, उसे गौर कर आत्मसात करने की प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को जेल से आजाद कराने की दिशा में छात्र राजद द्वारा संपूर्ण बिहार में आजादी पत्र अभियान व्यापक पैमाने पर चलाया जा रहा है। अब तक महामहिम राष्ट्रपति को दस हजार पत्र जीपीओ, पटना के द्वारा भेजे जा चुके हैं।
बैठक में पटना एवं तिरहुत प्रमंडल के अध्यक्ष भीम यादव, राहुल कुमार के साथ पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ उपाध्यक्ष निशांत यादव, चन्दन यादव, विशाल यादव एवं सैकड़ों छात्र उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed