BIHAR : रेलवे ट्रैक पर फेंकी मिली प्रेमी युगल की लाशें, एक ही गांव के थे रहने वाले, मचा कोहराम

जमुई। बिहार के जमुई जिला में मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब कुहासा छंटते ही रेलवे ट्रैक पर दो लाशें बरामद की गई। बरामद लाश एक 21 वर्षीय युवक की तो दूसरी 19 वर्षीय युवती की है। दोनों लाशें रेलवे स्टेशन के कटौना हॉल्ट से पहले रेलवे पटरी के बीच पड़ी थी। दोनों लाशें विपरीत दिशा में फेंकी हुई थी। युवक की पीठ पर जख्म के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की कहीं और जगह हत्या कर यहां लाकर लाशें फेंक दी गईं। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि मामला आनर किलिंग का हो सकता है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद दोनों के घर में कोहराम मचा हुआ है।
दोनों एक ही गांव के रहने वाले
कटौना हॉल्ट से पहले पोल नंबर 387/5 और 387/6 के बीच रेलवे ट्रैक पर एक साथ दो-दो लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। ट्रैक के पास लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों लाशों की पहचान उमेश तांती के पुत्र गोविंद तांती (21 वर्ष) और लक्ष्मी तांती की बेटी जुली कुमारी (19 वर्ष) के रूप में की गई है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। एसआई भगवान ठाकुर ने बताया कि दानापुर कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक लड़का और लड़की ट्रेन से कट गए हैं। शव के आसपास किसी प्रकार का कोई सामान नहीं दिख रहा है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ हो रही है। लोगों का कहना है कि मंगलवार सुबह 5:30 में टाटा-छपरा ट्रेन गुजरी थी। पुलिस इस बात की भी आशंका जता रही है कि दोनों इसी ट्रेन की चपेट में आए होंगे। स्टेशन पर मौजूद एक चाय दुकानदार का कहना है कि युवक और युवती के परिजन सोमवार रात के करीब 10 बजे दोनों को खोजने आए थे।
दोनों के बीच था प्रेम प्रसंग
इधर, जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल के अनुसार, जांच के दौरान पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों सोमवार देर शाम से ही घर से गायब थे। इस मामले में दोनों के घरवालों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोग मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed