RCP का तेजस्वी पर पलटवार : कानून-व्यवस्था पर अपना कैसेट बजाना बंद करें, अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें

पटना। बिहार में लॉ एंड आर्डर पर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। तेजस्वी यादव ने बीते शनिवार को बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर सीएम नीतीश को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसको लेकर जदयू के अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जवाब दिया है। आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि बिहार में लॉ एंड आर्डर का हाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देख रहे हैं। किसी की भी हत्या दुखद है, यह नहीं होना चाहिए। बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है। बता दें तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को कानून-व्यवस्था को लेकर पत्र लिखा था। कहा था कि सीएम के चेहरे पर थकान, लाचारी स्पष्ट दिख रही है। ‘कानून अपना काम कर रहा है, हम न किसी को फंसाते हैं न बचाते हैं’ जैसे जुमलों से काम नहीं चलेगा।


बोर्ड की डिग्री नहीं है तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा: पटना में मंगलवार को जदयू की ओर से आयोजित महाराणा प्रताप पुण्यतिथि समारोह में आरसीपी सिंह ने तेजस्वी की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखे जाने पर कहा कि वे पहले अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें। कितने नरसंहार हुए। अपना कैसेट बजाना बंद करें। उनके पास बोर्ड की डिग्री नहीं है तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है। किससे चिट्ठी लिखवा रहे हैं। यदि उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर सुझाव दें, हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेगी। उन्होंने राज्य की कानून-व्यवस्था पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार सब देख रहे हैं। किसी की हत्या दु:खद है। यह नहीं होना चाहिए। बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है। सुधार पर काम हो रहे हैं। हमलोग पुलिस पर भरोसा करते हैं। बिहार में हर मामले का खुलासा हुआ है।
महिलाओं को किया गया सम्मानित
पुण्यतिथि समारोह में आरसीपी सिंह ने कई महिलाओं को सम्मानित किया और जदयू में शामिल कराया। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप के काम को याद करने के लिए आज हमलोग यहां जमा हुए हैं। जदयू अध्यक्ष ने कहा कि हमारे देश के संविधान में समाज के सभी वर्गों को उनके धर्म मानने और पूजने का अधिकार है। किसी को यह अधिकार नहीं है कि किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाए।

About Post Author

You may have missed