रिया ने हलफनामा में कहा- हो रहा मीडिया ट्रायल, सीएम नीतीश की है मामले में दिलचस्पी, सुनवाई कल

पटना। बिहार के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में आरोपित उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को हलफनामा दाखिल कर कहा है कि मीडिया उनकी छवि को खराब कर रही है। इस मामले में मीडिया ट्रायल के तहत उन्हें टारगेट किया जा रहा है। रिया ने कोर्ट से मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने का आग्रह किया है। बताते चलें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना में रिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है, उस मामले को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होने वाली है। इसके पहले सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से जवाब मांगा था।
पहले से दोषी मान रहा मीडिया
सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनाम में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि अभी मामले की जांच चल रही है, लेकिन मीडिया उसे दोषी मान कर चल रहा है। पहले भी ऐसे मामले हुए, लेकिन मीडिया की इस मामले में दिलचस्पी अधिक है।
पटना में दर्ज एफआइआर राजनीति प्रेरित
हलफनामे में रिया ने पटना में दर्ज एफआइआर को बिहार विधानसभा चुनाव की राजनीति से प्रेरित बताया है। रिया के अनुसार पटना मे दर्ज एफआइआर के पीछे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस मामले में दिलचस्पी है। यहीं नहीं रिया ने मामले को सीबीआइ को ट्रांसफर करने को भी राजनीति बताया है। उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस या सीबीआइ को इस मामले की जांच का अधिकार ही नहीं है।

About Post Author

You may have missed