ये खबर पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे, दर्जनों कुत्तों के साथ किया बलात्कार, गिरफ्तार

CENTRAL DESK : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आयी है, जिसे जानेंगे तो आपका दिमाग भी काम करना बंद कर देगा। अभी तक तो खबरे आती थी कि इंसान-इंसान के साथ हैविनियत करता है लेकिन यह मामला सबसे अगल है। खबर के अनुसार, एक 68 वर्षीय फेरीवाले को उपनगरीय अंधेरी वेस्ट में एक मादा आवारा कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक पशु कल्याण एनजीओ ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी प्रस्तुत किया है।
द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, एक सब्जी विक्रेता और जुहू गली निवासी अहमद शाही नामक शख्स को विजय मोहनानी के एनजीओ बॉम्बे एनिमल राइट्स से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को एक वीडियो प्रस्तुत किया, जिसमें शाह को कुत्ते के साथ बलात्कार करते देखा जा सकता है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी अहमद शाही की पहचान जुहू गली इलाके के एक सब्जी विक्रेता के रूप में है। पुलिस को एक वीडियो मिला, जिसमें अहमद को कुत्ते के साथ बलात्कार करते हुए देखा जा सकता है। विजय मोहनानी द्वारा एनजीओ बॉम्बे पशु अधिकारों से संबंधित वीडियो प्रस्तुत किया गया था।
बताया जाता है कि वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शूट किया गया था। हालांकि पुलिस के अनुसार, पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी ने दो दिन पहले वीडियो प्राप्त किया। वीडियो मिलने के तुरंत बाद विजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और यह वीडियो उन्हें सौंप दिया, जिसके बाद पुलिस ने अहमद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने अहमद को धारा 429 के तहत गिरफ्तार किया है (जो कोई भी हत्या, जहरखुरानी, नकल करना या बेकार पेश करना) और 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत शरारत करता है।
कई कुत्तों के साथ कर चुका है बलात्कार
पुलिस ने कहा, अहमद ने क्षेत्र में कई अन्य मादा कुत्तों का बलात्कार किया होगा। आरोपी अहमद शाह, जो अकेले रहता है, ऐसे अपराध करता था। अतीत में, स्थानीय निवासियों ने उन्हें ऐसा करने के खिलाफ चेतावनी दी थी। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि स्थानीय निवासियों में से एक ने उसे अपराध में लिप्त देखा और एक एनजीओ को इसके बारे में सूचित किया।
एनजीओ कार्यकर्ता को लोगों ने दी जानकारी
पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में एनजीओ कार्यकर्ता ने बताया कि मुझे जुहू गली के निवासी का फोन आया, जिसने मुझे बताया कि उनके इलाके में एक आदमी है जो स्ट्रीट डॉग्स का बलात्कार करता है। शख्स ने कहा कि उसके पास दिसंबर 2020 में एक वीडियो शॉट है, जिसमें आरोपी कुत्ते के साथ रेप करता हुआ पकड़ा गया है। मैंने उससे पूछा कि उसने पहले पुलिस से शिकायत क्यों नहीं की… उस आदमी ने कहा कि वह आरोपी को जानता है और उसे चेतावनी दी है कि वह इस कृत्य को न दोहराए, लेकिन आरोपी इसे दोहराता रहा।

About Post Author

You may have missed