युवा राजद ने निकाला आक्रोश मार्च, अचानक आयी आवाज- नरेन्द्र मोदी छूट गए….नरेन्द्र मोदी छूट गए…

* पेट्रोल, डीजल और रसोई गैसों के दामों में वृद्धि के खिलाफ प्रधानमंत्री का पुतला फूंका


पटना। पेट्रोल, डीजल एवं घरेलू रसोई गैसों के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ राजद कार्यालय से प्रदेश युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब के नेतृत्व में आक्रोश मार्च को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने संबोधित कर रवाना किया। श्री सिंह ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में बेतहाश वृद्धि कर केन्द्र की सरकार ने गरीबों की जेब से गाढ़ी कमाई को निकालकर पंूजीपतियों की जेब को भर रही है। पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि के कारण आम जनता त्रस्त है। इसके बाद राजद कार्यालय से निकाले गए आक्रोश मार्च में युवा राजद के कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारा लगाते हुए आयकर गोलंबर पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया।
मोदी के पुतला के साथ कार्यकर्ताओं ने खूब खिंचवाए फोटो


इसके पूर्व नरेन्द्र मोदी का पुतला आयकर गोलबर पर जलाने के लिए तैयार किया गया। पार्टी कार्यालय में पुतला के साथ कार्यकर्ताओं ने खूब फोटो खिंचवाए। कार्यकर्ता गैस सिलेंडर और बैनर-पोस्टर के साथ पार्टी कार्यालय से बाहर निकले। कार्यालय से कुछ दूर चलने के बाद सभी को याद आया पुतला पार्टी कार्यालय में ही छूट गया है। इसके बाद आवाज आने लगी नरेन्द्र मोदी छूट गए….नरेन्द्र मोदी छूट गए… पुतला लाओ… पुतला लाओ….। पार्टी कार्यकर्ता दौड़े और अंदर से पुतला लेकर आक्रोश मार्च में शामिल हुए। एक तरफ पुतला जलाया जा रहा था और दूसरी तरफ पार्टी की महिला कार्यकर्ता अपनी चूड़ियां खोल कर हाथ में लेकर दिखा रही थीं। बढ़ती महंगाई की वजह से वे सरकार को चूड़ियां भेज रही थी।
जनता को राहत दे केंद्र सरकार


पुतला दहन के बाद युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की एक सोची समझी साजिश के तहत पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि कर जनता की जेब पर डाका डालने का काम कर रही है, जो कि जन विरोधी है। केन्द्र और राज्य सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर उत्पाद शुल्क में कमी करते हुए पेट्रोल, डीजल एवं गैस के दामों में भारी कटौती कर जनता को राहत दें।
राज्यव्यापी आंदोलन करेगा युवा राजद
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार पेट्रोलियम पदार्थों में बेतहाशा बढ़े दामों से अविलंब जनता को निजात दिलाए, अन्यथा युवा राजद चरणबद्ध तरीके से राज्यव्यापी आंदोलन करेगा।
पुतला दहन में विधायक सतीश दास, सतीश कुमार चन्द्रवंशी, मनीष गुप्ता, विकास श्रीवास्तव, प्रभात रंजन, मुकेश यादव, अमिताभ ऋतुराज, ऋषि यादव, अजीत यादव, अभिषेक चन्द्रवंशी, रामराज कुमार, फुदेना रविदास, गुड्डू यादव, संतोष मेहता, शिवराज कुमार, शेखर यादव, नागेन्द्र मेहता, जेम्स कुमार यादव, पंकज यादव, विपिन चौरसिया, अजीत कुशवाहा, तौकीर आलम सहित सैंकड़ों युवा राजद के कार्यकर्ता-पदाधिकारी शामिल थे।

About Post Author

You may have missed