मुजफ्फरपुर : सेंट्रल बैंक आफ इंडिया से सात लाख रुपये की लूट

मुजफ्फरपुर। बिहार में अपराधियों का कहर जारी है। आये दिन अपराधी पुलिस को ठेंगा दिखा रहे हैं, लेकिन पुलिस इन अपराधियों को पकड़ने में असमर्थ है। मंगलवार को हथियारों से लैस सात अपराधियों ने मुजफ्फरपुर जिले के बोचहांं प्रखंड क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन से सटे गरहांं के सेंट्रल बैक आफ इंडिया से सात लाख रुपये लूट लिए। घटना बोचहां व अहियापुर थाना के सीमा पर घटी है। इस दौरान कर्मियों का मोबाइल भी लूट लिया और भागने के दौरान दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियोंं द्वारा फायरिंग भी किए जाने की सूचना है। लूट की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची। लेकिन तब तक लुटेरे भागने में सफल रहे।
बताया जाता है कि बैंक खुलते ही अपराधी आ धमके और बंदूक का भय दिखाकर कर्मचारियों को अपने कब्जे में लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने बैंक के काउंटर से 5 लाख 12 हजार और ग्राहक के दो लाख रुपये की लूट लिए। बैंक लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों के बारे में जानकारी हासिल करने में जुटे हैं।
बता दें बीते आठ जनवरी को ही जिले के सरैया प्रखंड में अपराधियों ने बंधन बैंक से 17 लाख रुपये लूट लिए थे। इस घटना को करीब छह बदमाशोें ने अंजाम दिया था। लूट के बाद वहां से भाग रहे बदमाशों को जब एक दुकानदार ने पकड़ने की कोशिश की थी तो गोली मार दी थी।

About Post Author

You may have missed