बेखौफ अपराधियों का कहर : बिहार के दो जिलों में 11 लाख रूपये की लूट, व्यवसायी को मारी 5 गोली

पटना। बिहार के बेखौफ अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को गया और बक्सर में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के दावे की पोल दी है। बक्सर में जहां व्यवसायी से 9 लाख 75 हजार तो गया में दो लाख रुपये लूट लिए। गया में लूट के दौरान बदमाशों ने व्यवसायी को पांच गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों मामले में छानबीन में जुट गई है।
गया : एक के बाद एक मारी पांच गोली
गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के बेला टांड़ के पास पीएनबी सीएसपी संचालक गोरेलाल यादव से अपराधियों ने गोली मारकर दो लाख रुपये लूट लिए। घटना में गोरेलाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल गोरेलाला यादव ने बताया कि वे पीएनबी डोभी शाखा से एक लाख 20 हजार रुपये लेकर सीएसपी को जा रहे थे। उनके पास पहले से ही 80 हजार रुपये थे। जैसे ही वे बेला टांड़ के पास पहुंचे कि हथियार से लैस बदमाशों ने उन्हें एक के बाद एक पांच गोली मार दी। उनके दाएं पैर में चार गोली और एक पेट में लगी है। वारदात के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी गोलियों को निकालकर घायल को जय प्रकाश नारायण अस्पताल में रेफर कर दिया है। डोभी पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस और दो खोखा भी बरामद किया गया है।
बक्सर: शाखा से पैसे निकालकर ले जाने के दौरान वारदात
डुमरांव में गोला व्यवसायी से सोमवार की दोपहर नौ लाख 75 हजार लूट लिए गए। घटना डुमरांव शहीद स्मारक के पास हुई। वारदात के दौरान डुमरांव के ही गोला व्यवसायी बैंक आॅफ इंडिया की शाखा से पैसे निकालकर घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उनके पैसे लूट लिए। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में लगी है।

About Post Author

You may have missed