बिहार NDA ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, विपक्ष पर बोला करारा हमला

पटना। एनडीए की ओर से बिहार विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया गया। पटना के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी-जेडीयू के अलावे अन्य 2 सहयोगी दल वीआईपी और हम के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया। कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस, रविशंकर प्रसाद, जबकि जदयू की ओर से संजय झा एवं अन्य नेता मौजूद रहे।
भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केंद्र में है विकास, काम किये हैं और आगे भी करेंगे। एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता। एक ओर हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए काम की चर्चा कर रहे हैं। आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पांच घंटे में जा सकते हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम तो अपना काम गिना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं लगा रहे। लेकिन तस्वीर छुपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या? क्या अपहरण-लूट हत्या की बात को भूला जा सकता है?
जदयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश मैं हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया, यहां जातिवाद हावी रहा लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है। अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है। नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था। आज बिहार की स्थिति क्या है, किसी से छुपी हुई नहीं है।

About Post Author

You may have missed