बिहार में पार्टी संगठन के क्रियाकलापों की समीक्षा करने आ रहे कांग्रेस नेता

पटना। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव बीरेन्द्र सिंह राठौर एवं अजय कपूर 2 मार्च को बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने बताया कि उक्त दोनों नेता 2 मार्च को सदाकत आश्रम में कांग्रेस के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक एवं मोर्चा संगठनों के अध्यक्षों की बैठक में राज्य में पार्टी संगठन के क्रियाकलापों की समीक्षा करेंगे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा करेंगे।
श्री राठौर 3 मार्च को गया जायेंगे एवं गया जिला कांग्रेस कार्यालय में दिनभर गया, औरंगाबाद, जहानाबाद, नवादा एवं अरवल जिला कांग्रेस कमिटी के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग संगठन की मजबूती पर विचार-विमर्श करेंगे। वहीं 4 मार्च को गया जिला कांग्रेस कार्यालय में दिनभर गया, औरंगाबाद, जहानाबाद, नवादा एवं अरवल जिला के प्रखंड कांग्रेस के अध्यक्षों एवं पदाधिकारियों से अलग-अलग विचार-विमर्श करेंगे। 5 मार्च को श्री राठौर भोजपुर (आरा) जायेंगे एवं वहां भोजपुर, रोहतास, बक्सर, कैमूर एवं नालन्दा जिलाध्यक्षों से संगठन की समस्या पर विचार-विमर्श करेंगे। 6 मार्च को भोजपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में नालन्दा, भोजपुर, रोहतास, बक्सर एवं कैमूर जिला के प्रखंड अध्यक्षों से संगठन की अद्यतन स्थिति की समीक्षा करेंगे।
वहीं अजय कपूर 3 मार्च को पूर्वाह्न वैशाली एवं अपराह्न मुजफ्फरपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला एवं प्रखंड कांग्रेस कमिटी के अध्यक्षों एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्यों से विचार-विमर्श करेंगे।

About Post Author

You may have missed