बिहार की सियासत में ‘भूत’ की एंट्री पर लालू-राबड़ी ने नीतीश पर बोला जबरदस्त जवाबी हमला

पटना। नए साल के आगमन के साथ ही बिहार की राजनीति में भूत ने एंट्री मारी, जिसके बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई। जब नववर्ष के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने बधाई देने आए हुए लोगों को कई मजेदार किस्से सुनाए जिसमें एक किस्सा यह था कि 1, अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस में जब वे रहने आए थे तो दो सीएम, लालू और राबड़ी उस आवास के आवासीय परिसर से दो फीट मिट्टी तक ले गए थे। ये पूछे जाने पर लालू ने हंसते हुए कहा था कि वे सीएम आवास में भूत छोड़कर आए हैं। इसपर नीतीश कुमार ने कहा था कि टोना-टोटका, अंधविश्वास, ये सब बेकार की बातें हैं और हम इन बातों पर विश्वास नहीं करते।
सीएम नीतीश के इस किस्से का राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा कि इस बार जनता वोट की झाड़-फूंक से इनके सारे भूत-प्रेत छुड़ा देगी। विकराल बेरोजगारी, महंगाई, ध्वस्त विधि व्यवस्था, बदहाल शिक्षा व्यवस्था और घूसखोरी जैसे सतही भूत-प्रेती और डरावने मुद्दों की बात नहीं करके छलिया लोग जनता को भ्रमित करने के लिए भुतही बातें कर रहे हैं।
वहीं लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि गरीबों के खेवनहार जब 2005 में सीएम आवास से निकले थे तब उसमें एक भूत घुसा था। सीएम आवास में भूत छोड़कर आया हूं, साहब के इस वाक्य का भावार्थ नीतीश जी शायद समझ नहीं पाए। 15 वर्ष बाद भी नीतीश जी आवास में सुबह-सुबह आइना देखते हैं तो उन्हें भूत ही नजर आता है। बता दें नीतीश कुमार के किस्से का जवाब राजद नेता शिवानंद तिवारी ने भी गुुरुवार को दिया था।

About Post Author

You may have missed