बिहार चुनाव का पहला चरण संपन्न : जनता के उत्साह ने कोरोना को किया पराजित, जदयू ने दिया साधुवाद

पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बाद जारी प्रेस विज्ञप्ति में इस चरण में शामिल 71 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता के उत्साह ने कोरोना को भी पराजित कर दिया। महिला मतदाताओं को विशेष रूप से साधुवाद देते हुए उन्होंने कहा कि मतदान में उनका बड़ी संख्या में भाग लेना यह सिद्ध करता है कि बिहार की आधी आबादी के लिए नीतीश कुमार द्वारा किए गए युगांतरकारी कार्यों का उन पर गहरा प्रभाव है।
श्री सिंह ने आगे कहा कि यह चुनाव 15 साल बनाम 15 साल के बीच है। श्री कुमार ने पिछले 15 सालों में न्याय के साथ विकास की इतनी बड़ी लकीर खींची है कि उसकी अमिट छाप लोगों के दिलो-दिमाग पर है। आज के मतदान में उनकी जैसी सहभागिता रही, उसने इस बात पर जैसे मुहर लगा दी।
श्री सिंह ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उनके नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने समाज के हर तबके का एक समान विकास किया है। धर्म, जाति, वर्ग, लिंग के भेदभाव के बिना सबको आगे बढ़ने का अवसर मिला है। श्री सिंह ने कहा कि चुनाव के प्रथम चरण ने बिहार की आवाम का मिजाज बता दिया है।

About Post Author

You may have missed