बाढ़ : आपसी रंजिश में JDU नेता को मारी गोली, पटना रेफर

बाढ। पटना में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रहे अपराधिक घटनाओं से लोगों में दहशत समा गया है। ताजा मामला बाढ़ अनुमंडल का है। जहां गोतिया ने ने एक जदयू नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच के लिए पहुंची है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जाती है।


मिली जानकारी के अनुसार, गोलीबारी की घटना बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत की है। शनिवार की देर रात अपराधियों ने छात्र नेता आलोक तेजस्वी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। गोली लगने से आलोक बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिनको गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया। घटना देर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है। जब घर के बाहर फायरिंग की खबर मिलने पर आलोक बाहर आए तो इसी दौरान उनको गोतिया ने ही एक गोली मार दी जो उनके जबड़े में जा लगी। गोली लगने से घायल हुए आलोक को आनन-फानन में परिजन पटना के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया गया है।
घटना के बाबत बाढ़ के एएसपी अम्बरीश राहुल ने बताया कि गोली मारने का आरोप आलोक के गोतिया (पड़ोस के लोगों) पर है। गोली लगने से जख्मी हुए छात्र नेता का ऑपरेशन कर दिया गया है। आलोक युवा छात्र जदयू के उपाध्यक्ष भी बताए जा रहे हैं। पुलिस गोली मारने वालों के परिजनों को पकड़ कर थाना लाई है। इस घटना के पीछे की वजह पुरानी अदावत बताई जा रही है।

About Post Author

You may have missed