PATNA : बख्तियारपुर में बेटी के सामने मां की गोली मारकर हत्या, खानाबदोश महिला की अस्मत लूटने का प्रयास

पटना। पटना में अब खानाबदोशों की भी अस्मत दांव पर लग गई है। घटना बख्तियारपुर में सोमवार की अहले सुबह घटी है। जहां बदमाशों ने एक खानाबदोश महिला की अस्मत लूटने में असफल रहने पर बेटी के सामने ही मां की गोली मारकर जान ले ली। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि दारोगा के सामने ही बदमाशों ने गोली मारी है।
मिली जानकारी के अनुसार, पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रेलवे लोको कॉलोनी के पास राजस्थान से आए खानाबदोशों ने तंबू लगा रखी है। सोमवार की अहले सुबह लगभग 4 बजे कुछ बदमाश एक तंबू में जबरदस्ती घुसकर महिला से छेड़खानी करने लगे। अपनी बेटी की अस्मत बचाने के लिए महिला की मां बदमाशों से उलझ गई और शोर मचाने लगी। तब अपने गंदे इरादे में नाकाम होते देख बदमाशों ने मां को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृत महिला कुछ महीने पहले ही राजस्थान से यहां आई थी। वह अपने परिवार के साथ शहर में दिनभर घूम कर चटाई बेचती थी और रात में अपने तंबू में सो जाती थी। बदमाशों की नजर तंबू में रहने वाली महिला की जवान बेटी पर थी।
पुलिस के अनुसार, बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मृतका की पहचान राजस्थान निवासी उस्माना (60 वर्ष) के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बाढ़ में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

About Post Author

You may have missed