फुलवारी शरीफ सीट : प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, जदयू और माले प्रत्याशियों ने किया रोड शो

फुलवारी शरीफ। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में हो रहे मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों और दलों सहित निर्दलीय उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक मतदाताओं को अपने पाले में करने में कोई कसर नही छोड़ी।
एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरुण मांझी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फुलवारी शरीफ नगर परिषद इलाके में चेयरमैन आफताब आलम के साथ रोड शो व घूम-घूम कर मतदाताओं को अपने पाले में करने में लगे रहे। जदयू के उम्मीदवार अरुण मांझी ने कहा कि इस बार फुलवारी शरीफ की जनता फिर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने और तीर छाप पर बटन दबाकर उन्हें विधानसभा भेजने के लिए अपना मूड बना चुकी है।


वहीं फुलवारी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी कामरेड गोपाल रविदास ने फुलवारी प्रखंड के खड़ीहा, इस्माइलपुर, नदियावा, आलीपुर, धनधनाचक, चिलबिली, निरपुरा बेटोरा, ब्रह्मपुर, करोरीचक, हरनीचक, बालमीचक एवं आसपास के इलाके में जनसंपर्क अभियान चलाया और मतदाताओं से कहा कि फुलवारी के लोगों का एक ही नारा है, तीन तारीख को तीन तारा निशान पर बटन दबाना है। उधर निर्दलीय और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए पूरा दम लगा दिए।

About Post Author

You may have missed