BIHAR : पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू से शुरू की सियासी पारी

पटना। पांच दिन पहले बिहार के डीजीपी के पद से वीआरएस लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी सियासी पारी का आगाज कर दिया है। रविवार को नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री आवास पर पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को जदयू की औपचारिक सदस्यता दिलाई। इसी के साथ चर्चा गर्म हो चला है कि गुप्तेश्वर बक्सर से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व डीजीपी ने मीडिया से कहा कि मैं दल का अनुशासित सिपाही हूं। अब चुनाव लड़ने या ना लड़ने का फैसला दल का होगा, मेरा नहीं। यह पार्टी के उपर है कि वो मुझसे कैसी सेवा चाहती है।
गूगल सर्च के टॉप 10 में शामिल
बता दें गुप्तेश्वर पांडेय इन दिनों गूगल पर भी खूब सर्च किए जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में वे गूगल सर्च के टॉप 10 में शामिल रहे। वे सुशांत सिंह राजपूत मामले के कारण पूरे देश में खूब चर्चा में आए। तब उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस पर बिहार पुलिस को जांच में असहयोग करने का आरोप लगाया था।
गुप्तेश्वर पांडेय हैं, रॉबिनहुड बिहार के
गुप्तेश्वर पांडेय के डीजीपी पद से वीआरएस लेने के अगले दिन ही उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ। इसमें वे पुलिस की दबंग छवि में दिख रहे हैं। उन पर गाए गाने के बोल हैं गुप्तेश्वर पांडेय हैं, रॉबिनहुड बिहार के। इसे बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी दीपक ठाकुर ने गाया है। म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही पांडे्य को किसी ने नया बिहारी बाबू तो किसी ने शॉटगन कहा। फेसबुक, ट्वीटर और यू-ट्यूब पर उन पर खूब लाइक और कमेंट्स बरसें।
बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय ने पांच दिन पहले ही बिहार के डीजीपी पद से सेवा समाप्त होने के पांच महीने पहले ही स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है। वीआरएस लेने के बाद से ही उनके जदयू में शामिल होने की चर्चा थी। बीेते शनिवार को जब वे मुख्यमंत्री आवास पर फिर जदयू कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की तो जदयू में शामिल होने की चर्चा को और बल मिला।

About Post Author

You may have missed