BIHAR ELECTION : पीएम मोदी की सभा में अर्चना भट्ट ने रंगोली बना खींचा सबका ध्यान

फुलवारी शरीफ (अजीत )। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की पटना के वेटनरी ग्राउंड में हुई विशाल चुनावी जनसभा में बीजेपी की महिला मोर्चा की नेत्री अर्चना राय भट्ट ने पीएम मोदी के सम्मान में विशाल और आकर्षक कमल फूल की रंगोली से सबको आश्चर्यचकित कर दिया। पीएम और सीएम सहित तमाम दिग्गज नेताओं ने अर्चना भट्ट की रंगोली वाली कमल फूल की तारीफ की है। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीते दिन पटना में हुई पीएम मोदी की रैली में साज-सज्जा की जिम्मेदारी अर्चना रॉय भट्ट पर थी। उन्होंने अपनी टीम के साथ वेटनरी ग्राउंड में बिहार के नक्शे के बीच कमल के फूल की रंगोली बनाई और मंच की साज-सज्जा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। रैली को सफल बनाने में भाजपा की कार्यकर्ता होने के नाते इनके ऊपर विशेष जिम्मेवारी भी थी।
भाजपा के महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश मीडिया प्रभारी अर्चना राय भट्ट ने विशाल जनसभा की तैयारियों को लेकर वेटरनरी ग्राउंड में भाजपा के चिन्ह कमल का फूल बनाकर सजाने एवं संवारने की काम को करते देखा हीं नहीं बल्कि खुद भी उसे बनाकर आकर्षक रूप रंग देने में कोई कसर नही छोड़ी।


अर्चना राय ने बताया कि जब कार्यक्रम में खुद प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत करने की जिम्मेदारी मुझे मिली तो मैंने अपना पूरा हुनर रंगोली में लगा दिया। उन्हें उम्मीद ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस बार बिहार प्रदेश में प्रचंड बहुमत से एनडीए आएगा और इसे लाने के लिए महिला ब्रिगेड ने भी पूरा दम लगा रखा है और अपनी कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती। अब देखना है कि राजग की तैयारियां एवं बतौर मेहनत का परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में क्या रंग लाता है।

About Post Author

You may have missed