पटना में 250 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच निरहुआ ने बंटवाये राशन

पटना। भोजपुरी सुपर स्टार सह भाजपा नेता दिनेशलाल यादव निरहुआ द्वारा देश में लॉकडाउन के 12वें दिन राजधानी पटना में 250 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच राशन का वितरण किया गया। हालांकि निरहुआ तो पटना में नहीं थे, लेकिन उनके पीआरओ रंजन सिन्हा के नेतृत्व में एग्जीविशन रोड में दिहाड़ी मजदूर, रिक्शा चालकों और गरीब लोगों (कुल 256) को राशन के साथ साबुन का वितरण किया। इसके अलावा सबों को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक भी किया और घरों में ही रहने की अपील की।
दिनेशलाल यादव निरहुआ ने कहा कि कोरोना का संकट वैश्विक है, जिसे हम भारतीय पूरी जीवटता के साथ लड़ रहे हैं। कोरोना के विरूद्ध इस लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दूरदर्शी नेतृत्व और हमारी एकता हमें इस संकट ये निपटने के लिए प्रेरित करती है। मुसीबत का वक्त जरूर है, मगर हम भारतीय एक साथ हैं। हमने मिलकर हर मुसीबत को परास्त किया है। थोड़ा संयम और समझदारी हमें इस मुसीबत से बाहर निकालेगी।
वहीं, निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी द्वारा दीया जलाने के आह्वान का भी समर्थन किया है और कहा कि हम सभी मिलकर कोरोना जैसे महामारी के अंधकार को दीया जलाकर हमेशा के लिए मिटाने का काम करेंगे। इस दौरान हम सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखेंगे।

About Post Author

You may have missed