पटना में एसआई के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे कर भागे अपराधी

पटना। कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अब अपराधियों ने पुलिस पर मिर्ची स्प्रे कर खुली चुनौती दी है। घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के मुताबिक, कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर गोलंबर के पास कदमकुआं थाना के एएसआई संतोष कुमार बाइक से अपराधियों का पीछा कर रहे थे। वहीं उनके पीछे जिप्सी पर पुलिसकर्मियों की टीम थी। इसी बीच भाग रहे अपराधियों ने एसआई संतोष कुमार पर मिर्ची स्प्रे कर दिया। आंखों में मिर्ची स्प्रे लगने से संतोष सिंह बुरी तरह से तड़पने लगे। उन्हें उपचार के लिए खुद थाना प्रभारी निशिकांत वाहन से लेकर निकले।
घटना के विषय में बताया जा रहा है कि 5 से 6 की संख्या में दिनकर गोलंबर के पास अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे। इसकी सूचना पाकर जब दल-बल के साथ कदमकुआं थाना के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो अपराधी संकरी गलियों का सहारा लेते हुए भागने लगे। इसी बीच एएसआई संतोष कुमार अपनी बाइक से ही अपराधियों का पीछा करने लगे। खुद को घिरता देख अपराधियों ने मौका पाकर एएसआई पर मिर्ची स्प्रे कर दिया। आंख में स्प्रे के जलन से काफी देर तक संतोष सिंह छटपटाते रहे। गनीमत रही थाना प्रभारी के सपोर्ट में पीछे से पुलिस टीम आ रही थी। टीम तुरंत घायल एएसआई संतोष सिंह को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए।

About Post Author

You may have missed