पटना एम्स में कोरोना से पत्रकार समेत 5 की मौत, सीपी ठाकुर की हालत में सुधार, डॉ. लखीन्द्र की हालत अभी भी स्थिर

फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में शनिवार को 5 लोगों की मौत कोरोना से हो गयी जबकि नए मरीजों में 18 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। वहीं एम्स में एडमिट पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सीपी ठाकुर की हालत में सुधार है। इसके अलावा पीएमसीएच के पूर्व अधीक्षक एवं पटना के पूर्व सिविल सर्जन डॉ. लखीन्द्र प्रसाद की हालत कई दिनों से स्थिर बनी हुई है जबकि मुंगेर के वयोवृद्ध वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सिद्धेश्वर प्रसाद सिन्हा की स्थिति भी कोरोना से गंभीर बनी हुई है और वे वेंटिलेटर पर हैं।
एम्स कोरोना नोडल आॅफिसर डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक, पटना एम्स में शनिवार को पूर्वी चंपारण के 65 वर्षीय नरेन्द्र कुमार शर्मा, मधुबनी की 40 वर्षीय पम्मी गुप्ता, अररिया के 62 वर्षीय नसर ईमाम, कुरथौल के 60 वर्षीय पत्रकार राम अवधेश शर्मा जबकि किशनगंज की 20 वर्षीय कृतिका कुमारी की मौत हो गयी है।
वहीं शनिवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 18 नये मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसमे पटना, भोजपुर, बेगुसराय, सुपौल, मधुबनी, वैशाली, सहरसा के मरीज शामिल हैं। इसके अलावा एम्स में 17 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

About Post Author

You may have missed