निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखायेगी युवा कांग्रेस, आरबीआर से ऐसे जुड़े

पटना। प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यसमिति की बैठक शनिवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल ने की। बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश के विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों की भूमिका को उत्तरदायी बनाना है। बैठक में मौजूद सभी जिला प्रभारियों व अन्य पदाधिकारियों को बारी-बारी से बोलने का मौका दिया गया तथा इनकी समस्याओं से अवगत कराया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव सह बिहार प्रभारी अमित यादव ने वैसे पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो लंबे समय से निष्क्रिय हैं, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखने के लिए विचार किया जा रहा है तथा साथ ही राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर की मांग को लेकर मिस्ड कॉल मुहिम कार्यक्रम से जुड़ने के लिए टॉल फ्री नम्बर 8151994411 पर अधिक से अधिक संख्या में मिस्ड कॉल देने की अपील की।
वहीं गुंजन पटेल ने आये हुए सभी पदाधिकारियों से कहा कि आगामी 5-6 महीनों में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है, इसमें युवा कांग्रेस की भूमिका को और ज्यादा प्रभावी बनाने की जरूरत है। सभी सचिवों व उनके प्रभार के जिलों में महीना में कम से कम 2 कार्यक्रमों को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इसके साथ-साथ उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि केन्द्र की सरकार आरक्षण को खत्म करना चाहती है जो कि पूर्णत: असंवैधानिक है और राहुल गांधी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस इसका पूरजोर विरोधी करेगी।
बैठक में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के आईटी सेल के प्रभारी दीपक खत्री, कार्यकारी अध्यक्ष दौलत इमाम, प्रवक्ता निशांत सिन्हा, उपाध्यक्ष मंजीत आनन्द साहू, कुमार रोहित, महासचिव गरीब दास, अखिलेश कुमार, अभिषेक द्विवेदी, अनम सुलतान, राजा राजेश रंजन, मनीष कुमार, काजी नकीव एकता, रीता सिंह, रश्मि कुमारी, अफराज साहिल, जिला अध्यक्षों में श्रीकृष्ण हरि, मुकुल यादव, बिट्टू यादव, अमरदीप कुमार के अलावे बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed