BIHAR : जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर 23 मार्च को युवा RJD करेगा विधानसभा का घेराव

file photo

पटना। बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, महंगाई, स्वास्थ्य, चिकित्सा, संविदाकर्मी और शिक्षक अभ्यर्थियों की नियुक्ति जैसे जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार के विरूद्ध युवा राजद द्वारा 23 मार्च को बिहार विधान सभा घेराव की तैयारी को लेकर आज राजद कार्यालय सभागार में युवा राजद के सभी जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब एवं संचालन युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए जगदानन्द सिंह ने कहा कि युवा राजद, राजद की ताकत है, यह राजद महसूस करता है। 23 मार्च का दिन ऐतिहासिक दिन है। डॉ. राम मनोहर लोहिया की जयंती है, 23 मार्च संघर्ष का दिन है। उस दिन युवा राजद का विधानसभा का घेराव विधानसभा में बैठे फर्जी मुख्यमंत्री को मंहतोड़ जवाब देगा। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जेल के अन्दर हैं लेकिन लालू के विचारों वाले लोग बाहर हैं। यह ताकत 23 मार्च को दिखेगा।
पूर्व विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं का संघर्ष हीं नया बिहार बनाएगा और हमारी सरकार बनाने में बिहार के युवाओं का अहम भागीदारी होगी।
वहीं युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने कहा कि 23 मार्च को युवा राजद का विधान सभा का घेराव इतिहास रचेगा। पूरे बिहार से 25 हजार से ज्यादा नौजवान विधानसभा घेराव में शामिल होंगे। विधान सभा घेराव को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी जिला में जिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। बैठक में सभी जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों को निर्देश दिया गया है कि जिला से लेकर वार्ड स्तर तक सघन जनसम्पर्क अभियान चलाकर सरकार के जनविरोधी नीतियों से आम जनता को अवगत कराएं।

About Post Author

You may have missed