चुनावी माहौल के बीच बड़ी वारदात : शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

शिवहर। बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देकर बिहार के राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैला दी है। चुनावी माहौल और सुरक्षा के कड़े प्रबंध के बीच अपराधियों ने पार्टी के एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदात बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार दी गई, जिससे ने गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस संबंध में शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनके सीने में गोली लगी थी। बता दें कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उन पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे लंबित है। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। नयांगांव पंचायत के मुखिया तथा डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।
मिली जानकारी के अनुसार, जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के कारण अफरा-तफरी मच गई। इस बीच समर्थकों द्वारा उन्हें घायल अवस्था में गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर है।

About Post Author

You may have missed