खुलासा : बाढ़ में 50 हजार सुपारी लेकर की गई थी वार्ड पार्षद के पति की हत्या, 5 गिरफ्तार

पटना/बाढ़। पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पटना पुलिस ने वार्ड पार्षद के पति वीरेंद्र महतो के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ पटना पुलिस ने 4 अन्य अपराधियों को भी दबोचा है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, लगभग 3 लाख रुपये और जेवर बरामद किये गए हैं।
पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि बीते जून महीने में पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाबबाग बाजार समिति के गेट पर बाइक सवार अपराधियों ने शहरी पंचायत की वार्ड संख्या एक की वार्ड पार्षद सुशीला देवी के पति वीरेंद्र महतो (35) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में एक राहगीर अयोध्या महतो (50) को भी गोली लगी थी। रोहित कुमार उर्फ रोहित तिवारी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस हत्या के मुख्य आरोपी बबली ने 50 हजार रुपये रोहित को सुपारी देकर वीरेंद्र महतो की हत्या करायी थी। जिन 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें रोहित कुमार उर्फ रोहित तिवारी भी शामिल है, जो पंडारक थाना इलाके के जगदीश द्वार के रहने वाले मदन तिवारी का बेटा है।
एसएसपी ने बताया कि बीते 21 दिसंबर को शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बेलदारी टोला में कर्पूरी पथ पर 3 अपराधियों ने एक शख्स को हथियार का भय दिखाकर लाखों रुपये के गहने और 17 हजार रुपये नगद राशि की लूट हुई थी। इसी मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया था। पुलिसिया पूछताछ के दौरान उक्त हत्याकांड का खुलासा हुआ।

About Post Author

You may have missed