खबरें फतुहा की : लाखों रुपये गबन का आरोप, खाद दुकान में आग, लूट मामले में एक गिरफ्तार, दो बाइक चोरी

इंटरनेट संचालक ने अपने स्टाफ पर लाखों रुपये गबन करने का लगाया आरोप
फतुहा। सोमवार को एक फ्रेंचाइजी इंटरनेट संचालक ने अपने ही एक कर्मचारी पर लाखों रुपये की गबन कर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इस संदर्भ में इंटरनेट संचालक कोआॅपरेटिव कालोनी निवासी रौशन कुमार ने थाने में कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि संचालक रौशन कुमार शहर के अंदर ग्राहकों को इंटरनेट सेवा को उपलब्ध कराने का काम करते हैं। बीते एक साल से वह अपने बच्चे के इलाज के खातिर दिल्ली में रह रहे थे। उन्होंने कर्मचारी पर आरोप लगाया कि मेरी अनुपस्थिति में ग्राहकों से लाखों रुपये सेवा देने के बदले उगाही कर लिया तथा कर्मचारी ने इंटरनेट की सेवा बहाल करने की फ्रेंचाइजी मालिकाना धोखे से अपने नाम कर लिया है। संचालक ने कर्मचारी पर यह भी आरोप लगाया कि जब भी पैसे मांगने जाते हैं तो आरोपी उनके साथ बदसलूकी करता है तथा धमकी देता है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

खाद दुकान में लगी आग
फतुहा। सोमवार की रात्रि शीशामील स्थित मां जगदम्बा उर्वरक भंडार में आग लग गयी। आग लगने से दुकान के अंदर रखे पॉश मशीन, रजिस्टर व कई महत्वपूर्ण कागजात जलकर नष्ट हो गए। दुकान मालिक मोमिदपुर गांव निवासी शिव नंदन कुमार को इस बात की जानकारी तब हुई जब वह मंगलवार की सुबह दुकान पर पहुंचे। उन्होंने थाने को लिखित सूचना दी है। आग लगने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन बताया जाता है कि बंद दुकान के अंदर शार्ट सर्किट से ही आग लगी है। पीड़ित दुकानदार के अनुसार दुकान को विशेष क्षति नहीं हुई है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

कोआर्डिनेटर के साथ लूट मामले में एक गिरफ्तार
फतुहा। राज्य विश्वविद्यालय आयोग के कोआर्डिनेटर से हुई लैपटॉप व मोबाइल लूट मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से लुटी गयी मोबाइल बरामद कर लिया है। लेकिन अभी तक लुटी गयी लैपटॉप बरामद नहीं हो पाई है। गिरफ्तार युवक सुपनचक निवासी रोहित कुमार है। अनुसंधानकर्ता एसआई मिथिलेश कुमार ने बताया कि इस युवक के साथ दो अन्य बदमाश भी लूट की घटना को अंजाम दिया है। शामिल दोनों बदमाश फरार चल रहे हैं तथा लैपटॉप भी उन्हीं के पास है। उन्होंने बताया कि जल्द ही फरार चल रहे दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विदित हो कि बीते 24 सितम्बर को गिरफ्तार युवक अपने दो साथियों के साथ कोआॅर्डिनेटर बरुणा गांव निवासी रणवीर कुमार से हथियार के बल पर पटना से लौटने के क्रम में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

दो दिन के अंदर दो बाइक चोरी
फतुहा। मंगलवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्र से दो दिन के अंदर दो बाइक के चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। पहली चोरी रायपुरा स्थित एक सीमेंट दुकान के पास हुई तो दूसरी बाइक की चोरी स्थानीय कोआॅपरेटिव कालोनी से हुई है। रायपुरा में हुई बाइक चोरी के मामले में धनरुआ निवासी विकास कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। वहीं कोआॅपरेटिव कालोनी से हुई बाइक चोरी मामले में कॉलोनी निवासी अजीत कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। विदित हो कि हाल के दिनों में शहर के अंदर बाइक चोरी की वारदात में इजाफा हुआ है।

About Post Author

You may have missed