खबरें फतुहा की : नदी में डूबने से युवक की मौत, बिना मास्क वाले हुए दंडित, चलाया जनसंपर्क

नदी में डूबने से एक युवक की मौत
फतुहा। सोमवार को प्रखंड के मासाढ़ी पंचायत के बिनदौली गांव में एक 42 वर्षीय युवक की कररुआ नदी में डुबने से मौत हो गई। जैसे ही यह खबर परिजनों तक पहुंची, कोहराम मच गया। ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया तथा इस बात की सूचना संबधित थाना गौरीचक को दी गई है। मृतक की पहचान गांव के ही लक्ष्मी मिस्त्री के पुत्र मुन्ना कुमार के रुप मे हुई है।
घटना के संबंध में मासाढ़ी पंचायत के मुखिया राजीव कुमार ने बताया कि मृतक दैनिक मजदूरी करने नदी के पार एक गांव में गया था। लौटने के क्रम में नदी के किनारे गिली मिट्टी से वह फिसलकर नदी में जा गिरा तथा गहरे पानी में डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की मदद से उसका शव नदी से बरामद कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए देर शाम गौरीचक पुलिस ने पटना भेज दिया है। मुखिया राजीव कुमार ने परिजनों को सहयोग के रुप में तीन हजार रुपये प्रदान किया है।

चलाया जनसंपर्क अभियान


फतुहा। सोमवार को मोहिउदीन पुर पंचायत के नरमा, नगीना टोला, किसमिरिया गांव में निर्दलीय भावी उम्मीदवार सुधीर यादव ने जनसंपर्क अभियान चलाया। ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों से बात कर समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने बताया कि गांव-गांव में सरकार की सारी योजना आधी-अधूरी है। नल जल योजना का बुरा हाल है। राशन कार्ड का निर्माण नहीं हो पाया है।

30 लोगों को बिना मास्क के लिए किया गया दंडित
फतुहा। सोमवार को भी पुलिस ने स्थानीय बाजारों में विशेष अभियान चला कर बिना मास्क वाले को दंडित किया। चौराहा व स्टेशन रोड में यह अभियान चलाया गया तथा बिना मास्क वाले 30 लोगों से पुलिस ने पचास-पचास रुपए का जुर्माना वसूल किया तथा उन्हें मास्क प्रदान किया। वहीं अंचलाधिकारी अनीता भारती ने भी अपने कक्ष में आए एक युवक को बिना मास्क के लिए दंडित किया तथा जुर्माना वसूल किया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार, शहर के अंदर इस तरह की अभियान जारी रहेगा।

About Post Author

You may have missed