खबरें फतुहा की : दस सदस्यीय कमिटी के लिए भरा गया पर्चा, योग शिविर का आयोजन, युवक लापता

सहकारी उपभोक्ता भंडार लिमिटेड के दस सदस्यीय कमिटी के लिए भरा गया नामांकन पर्चा
फतुहा। रविवार को प्रखंड कार्यालय के निर्वाचन कक्ष में सहकारी उपभोक्ता भंडार लिमिटेड के दस सदस्यीय कमिटी के लिए दस लोगों ने अपना नामांकन दाखिल किया। यह नामांकन प्रखंड निर्वाचन अधिकारी सह बीडीओ मृत्युंजय कुमार के समक्ष किया गया। कमिटी के अध्यक्ष पद के लिए दयानंद पासवान, कोषाध्यक्ष के लिए अजय पासवान तथा सचिव पद के लिए रुपा देवी ने अपना नामांकन पर्चा भरा। इसके अलावे सदस्य के लिए चार महिलाएं समेत तीन लोगों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मंगलवार को नाम वापस लेने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। इसके बाद दस सदस्यीय कमिटी के लिए लोगों को मनोनीत किया जाएगा।

नि:शुल्क योग शिविर का आयोजन
फतुहा। रविवार को औधोगिक क्षेत्र के प्रांगण में व्यवसायियों के माध्यम से टॉप लाइन इंडस्ट्री क्रिस्टिया ग्रुप व बिहार पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में नि:शुल्क योग शिविर सह चिकित्सा शिविर का शुभारंभ किया गया। शुभारंभ थाने में पदस्थापित एसआई ललित विजय के हाथों दीप जलाकर किया गया। इसके बाद वहां आए लोगों को योगाचार्य चंदन जी के द्वारा योग का प्रशिक्षण दिया गया तथा इस कोरोना संकट काल में स्वस्थ रहने का टिप्स बताया गया, साथ ही उपस्थित चिकित्सक डॉ. नितेश कुमार के द्वारा फैक्ट्री में कार्यरत कर्मियों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराया गया। इस दौरान इंडस्ट्रीज के जाने माने व्यवसायी दुष्यंत पालरीवाल, राष्ट्रपति पदक विजेता धर्मेंद्र कुमार, वार्ड पार्षद दीपक कुमार समेत कई व्यवसायी लोग भी मौजूद थे।

25 वर्षीय युवक लापता
फतुहा। रविवार को थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव से एक 25 वर्षीय युवक के लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में लापता युवक के पिता महेश्वर शर्मा ने थाने में अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए फिलवक्त गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है उनका पुत्र रंजू शर्मा बीते 30 सितंबर को रात में गांव में ही एक भोज में शामिल होकर अपने घर के पास आकर बैठ गया। इसके बाद वह अचानक लापता हो गया। उसका मोबाइल फोन भी अभी तक बंद मिल रहे हैं। शिकायत के आलोक मे पुलिस मामले की छानबीन करने मे जुटी है।

About Post Author

You may have missed