खबरें फतुहा की : चोरों ने उड़ाए हजारों की संपति, 118 में 4 पॉजिटिव, राजव्यापी विरोध दिवस मना

भाकपा माले का राजव्यापी विरोध दिवस
फतुहा। सोमवार को भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद जिले के अंछा में हुई घटना के विरोध में राज्यव्यापी विरोध दिवस मनाया। विरोध दिवस प्रखंड के विभिन्न इलाकों में मनाया गया। प्रखंड सचिव शैलेंद्र यादव ने बताया कि अंछा में सामंती तत्वों के द्वारा दलित वर्ग पर जिस तरह बर्बर हमला किया गया है, वह अति निंदनीय है तथा इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द सजा दी जानी चाहिए। भाकपा माले के नगर कार्यालय में संगीता देवी के नेतृत्व मे, नोहटा में पंकज यादव के नेतृत्व में, जेठुली में जयराम रविदास के नेतृत्व में, उसफा में मुन्ना पंडित के नेतृत्व में तथा पितम्बरपुर रविन्द्र पासवान के नेतृत्व में विरोध दिवस मनाया गया।

118 में 4 पॉजिटिव, 59 केस एक्टिव
फतुहा। नियमित जांच के तहत पीएचसी में कुल 118 लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच उपरांत कुल 4 लोग पॉजिटिव बताए गए। सभी पॉजिटिव को मेडिकल किट की सुविधा उपलब्ध कराते हुए होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। अब पीएचसी के अनुसार एक्टिव केस 59 हो गई है।

चोरों ने उड़ाए हजारों की संपति
फतुहा। रविवार की रात्रि पटना जिला के फतुहा थाना क्षेत्र के कोल्हर गांव के एक घर में चोरों के द्वारा हजारों की जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस सन्दर्भ में पीड़ित घर मालिक समुन्द्र चौधरी के द्वारा चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। बताया जाता है कि पीड़ित घर मालिक घर के बाहर सोया था तथा उसकी पत्नी व बच्चे घर के अंदर सोए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने दरवाजा खोलकर एलसीडी टीवी, मोबाइल फोन तथा ट्रंक में रखे सात हजार नकद समेत कई प्रकार के जेवरात चोरी कर लिए। भागने की आवाज से पीड़ित घर मालिक ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन चोर घर के बगल के एक गली से भागने में सफल हो गये। पीड़ित के अनुसार, चोरों ने करीब 90 हजार की संपति चोरी कर ली है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed