खबरें फतुहा की : अतुल्य भारत की टीम पहुंची, पप्पू मृत महिला के परिजन से मिले, ट्रेन के चपेट में आने से युवक जख्मी

अतुल्य भारत की टीम गंगा सागर से फतुहा पहुंची
फतुहा। सोमवार को नमामि गंगे के तहत गंगा सागर से पैदल चलकर गौमुख जाने वाली अतुल्य भारत की टीम फतुहा पहुंची। लोगों के द्वारा टीम के सभी सदस्यों का भव्य स्वागत किया गया। टीम का नेतृत्व कर रहे रोहित जाट ने बताया कि अतुल्य भारत की यह पदयात्रा गंगा को निर्मल व स्वच्छ रखने के उद्देश्य से किया जा रहा है। पदयात्रा के दौरान टीम के सदस्यों के द्वारा गंगा की शुद्धता को बनाए रखने के लिए गंगा किनारे बसे लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है, साथ ही टीम के सदस्यों के द्वारा गंगा के प्रदूषण के मात्रा की भी समीक्षा की जा रही है तथा इसका एक रिपोर्ट बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि टीम के लोगों द्वारा गंगा सागर से फतुहा के बीच में 34 सौ से अधिक वृक्ष का रोपण भी किया गया है। विदित हो कि टीम के द्वारा गंगा सागर से 51 दिन पहले पद यात्रा शुरू की गई थी।

पप्पू यादव मृत महिला के परिजन से मिल दिया सांत्वना


फतुहा। सोमवार को जाप संरक्षक पप्पू यादव फतुहा के जग्गु बिगहा गांव पहुंचे तथा मृत महिला आशा देवी उर्फ नीलम देवी के परिजनों से मिल सांत्वना दिया तथा न्याय दिलाने के लिए हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने पीड़ित परिजन को सहायता राशि के रुप में 25 हजार रुपए भी देने का घोषणा की। विदित हो कि कुछ दिन पहले बेटी के साथ हुए छेड़खानी के विरोध किए जाने पर बदमाशों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मौके पर जाप कार्यकर्ता के रुप में बबलू यादव, संदीप कुमार, उत्पल कांत, मुकेश कुमार, कमलेश कुमार, बिनय कुमार, राजेश कुमार समेत ग्रामीण लोग मौजूद थे।

ट्रेन के चपेट में आने से युवक जख्मी


फतुहा। सोमवार को रेलवे गुमटी पर ट्रेन के चपेट मे आने से 38 वर्षीय युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में उसे तत्काल पीएचसी लाया गया। लेकिन गंभीर रुप से जख्मी रहने के कारण उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। जख्मी युवक की पहचान कल्याणपुर मुहल्ले के राजेन्द्र राम के पुत्र सुनील कुमार के रुप में हुई है। बताया जाता है कि जख्मी युवक छोटी लाइन बाजार की तरफ से रेलवे ट्रैक पार कर स्टेशन रोड की ओर आ रहा था, तभी अप लाइन पर नन स्टॉप ट्रेन के चपेट में आ गया।

About Post Author

You may have missed