कोसी-पूर्व बिहार में पानी में डूबने से आधा दर्जन लोगों की मौत

भागलपुर। बिहार में बाढ़ का कहर जारी है। वहीं लोगों के डूब कर मरने का क्रम भी जारी है। बाढ़ के कारण पानी लोगों के घर तक पहुंच चुका है। सोमवार को कोसी-पूर्व बिहार के विभिन्न इलाके में डूबने से आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार, सहरसा के महिषी क्षेत्र के तेलवा पश्चिमी पंचायत के पीपरपांती निवासी मो. मंसूर के 18 वर्षीय पुत्र शमशाद की भुतही बलान की तेज धारा में डूबने से मौत हो गयी। खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के सहोरबा गांव में कोसी नदी के बाढ़ के पानी में डूब कर एक बालक की मौत हो गयी। मृत बालक की पहचान सहोरबा गांव के जयप्रकाश राम का 10 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप की गयी है।
वहीं नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर महादेवपुर गंगा घाट पर सोमवारी के अवसर पर गंगा स्नान के लिए आए युवक मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र अरजपूर सोनबरसा निवासी साधु भगत के पुत्र सोनू कुमार 20 वर्ष गंगा नदी में डूब गया। कदवा ओपी थाना क्षेत्र के नवीन नगर पुनामा (झड़कहवा) निवासी अशोक यादव की पुत्री खुशबू कुमारी (14) की मौत कोसी धार में आयी बाढ़ के पानी में डूबने से हो गयी। कटिहार के मनसाही थाना क्षेत्र की भेड़मारा पंचायत के हरिप्रसाद कोरा टोला निवासी भषना कोरा की पुत्री बिजली देवी (19), पति छोटेलाल कोरा की मौत डगरा नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से हो गयी।

About Post Author

You may have missed