BIHAR : कोरोना को लेकर बेपरवाह दिख रही प्रशासन, वित्तीय सलाहकार की कोरोना से मौत

पटना। बिहार में कोरोना को लेकर अब किसी तरह की जागरुकता नहीं दिख रही है। जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री तक चुनावी माहौल में ऐसे रंग गए हैं कि प्रतिदिन कोरोना गाइडलाइन टूट रही है और मंत्री-नेता सिर्फ चुनावी बाण चलाने में मशगूल हैं। जिसके कारण स्थिति भयावह होती जा रही है।
अब आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के वित्तीय सलाहकार 64 वर्षीय ज्योतिंद्र कुमार कोरोना से जंग हार गए। मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान पटना एम्स में उनकी मौत हो गई। वह हाल ही में वित्त सेवा अधिकारी के पद से रिटायर होने के बाद आपदा प्रबंधन प्राधिकरण में एक माह पूर्व वित्तीय सलाहकार के रूप में ज्वाइन किए थे। एक सप्ताह पूर्व वह कोरोना से संक्रमित हुए थे, हालात खराब होने पर उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां आज उनकी मौत हो गई।
बता दें इससे पहले बिहार के दो मंत्री विनोद सिंह और कपिलदेव कामत के साथ आईपीएस अफसर पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। इन घटनाओं के बाद भी कोरोना को लेकर राज्य में कोई जागरुकता नहीं दिख रही है। बिहार में कोरोना के 2,03,060 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। महामारी से अब तक एक हजार लोगों की मौत भी हो चुकी है।

About Post Author

You may have missed