अपहृत युवती के मामले में नया मोड़ : अपहरण के 24 घंटे बाद भी अपराधी पकड़ से बाहर, स्पेशल टीम सहरसा के लिए रवाना

फुलवारी शरीफ। पटना के फुलवारी के नोहसा में हथियार के बल पर घर में घुसकर फायरिंग करते हुए पड़ोसी द्वारा 22 वर्षीय युवती को अपहरण कर लिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो अपहृत युवती और अपहरण के आरोपी पड़ोसी मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज और युवती के बीच प्रेम प्रसंग के मामला सामने आया है। बहरहाल, फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एक स्पेशल टीम को सहरसा के लिए रवाना किया है।
बताया जाता है कि युवती के पड़ोस में रहने वाले अपहरण के आरोपी मोहम्मद फिरोज मूल रूप से सहरसा इलाके का रहने वाला है। पुलिस को मोबाइल के सीडीआर खंगालने पर जानकारी मिली है कि युवती को भगाकर सहरसा इलाके में लेकर भागा है। बताया जाता है कि पुलिस टीम के साथ युवती के परिजन भी गए हैं। वहीं इलाके में चर्चा यह भी है कि अपहरण के आरोपी मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के घर युवती उसके बेटे को पढ़ाने जाया करती थी। उसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध कायम हो गया। इसके बाद जब प्रेम संबंध की जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने युवती को फिरोज के घर पढ़ाने जाने से रोकते हुए उसकी शादी अन्यत्र तय कर दिया और युवती का घर से निकलने पर पाबंदी लगा दिया गया। प्यार में पहरा लगा देने से घबरायी युवती ने अपने प्रेमी को खबर भिजवाया और अपहरण का ताना बाना बुना गया। चर्चा है कि युवती के अपहरण के बाद शादीशुदा फिरोज उसकी शादी दूसरे जगह नहीं होने देने को लेकर ही उसे हथियार के बल पर अगवा कर लिया।
थानेदार ने बताया कि अपहरण के आरोपियों को पकड़ने और युवती को बरामद करने के लिए एक टीम को सहरसा भेजा गया है। पुलिस को मोबाइल के सीडीआर से भी दोनों में प्यार संबंध का पता चला है। पुलिस युवती की बरामदगी और अपहरण के आरोपित की।गिरफ्तारी के लिये कार्रवाई कर रही है।

About Post Author

You may have missed