नीतीश सरकार बाढ़ के साथ पूरी मुस्तैदी से खड़ी है: रंजीत झा

अंधाराठाढी। युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने अपने युवा साथियों के साथ अंधराठाढी प्रखंड के रखबारी, गंधराईन, धाँगड टोल, चतरा टोल में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और वहाँ पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से मिल कर उनको जरुरत के सामान एवं दवा मुहैया कराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर राज्य सरकार बेहद सजग, सचेत और संवेदनशील है। श्री झा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव कार्य तेज करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। श्री झा ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर मधुबनी जिले के सभी प्रखंडों सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को बचाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की तैनाती भी कर दी गयी हैं।
श्री झा ने कहा की मुख्यमंत्री द्वारा मधुबनी जिले के सभी प्रभावित क्षेत्र में भोजन की गुणवत्ता को सुधारने, शुद्ध पेयजल और साफ-सफाई पर पूरा ध्यान रखा जा रहा हैं। साथ ही मनुष्य और पशुओं के लिए दवा व पशु चारे आदि की व्यवस्था भी कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि मधुबनी जिला के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में सरकार द्वारा रिलीफ कैम्प और सामुदायिक किचेन की समुचित व्यवस्था उपलब्ध है।श्री झा ने कहा कि बाढ़ एक प्राकृतिक आपदा है परंतु इस से उबरने के लिए नीतीश सरकार मिथिलांचल व बिहार के अन्य क्षेत्र को बाढ़ के प्रकोप से बचाने के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है, जो कि काबिले तारीफ हैं।
इस मौके पर उनके साथ युवा जद यू के प्रदेश महासचिव अजय नारायण चौधरी, प्रदेश सचिव शिवचन्द्र झा, जिला महासचिव कमलेश कुमार, भाजपा के युवा नेता अभिषेक झा सहित अनेकों युवा साथी थे।

About Post Author

You may have missed