PATNA : पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की मूल्यवृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

पटना। बिहार युवा कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा लगातार बढ़ाई जा रही पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों के विरोध में पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया। आक्रोशित युवा मिट्टी का चूल्हा और गैस सिलेंडर सर पर उठा प्रदर्शन कर रहे थे और मूल्यवृद्धि वापस लो, जनविरोधी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।
मौके पर श्री पटेल ने कहा कि यदि यह सरकार तात्कालिक अंतरराष्ट्रीय परिस्थितियों में डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस की कीमतों को चुनाव के क्रम में 120 दिनों तक स्थिर रख सकी तो उसे वही नीति बनाए रखनी चाहिए और देश के मध्यम वर्ग तथा गरीब तबके के लोगों को राहत देते हुए इन बढ़ी कीमतों को वापस लेना चाहिए। भाजपा और नरेंद्र मोदी जब विपक्ष में थे तो उनका मानना था कि बढ़ती महंगाई इस देश की जनता पर बहुत बड़ा कुठाराघात है, आज उनकी करनी और पूर्व में उनकी कथनी में घोर विरोधाभास है। मांग किया कि मूल्यवृद्धि वापस ली जाए अन्यथा युवा कांग्रेस उग्र प्रदर्शन करने के लिए बाध्य हो जाएगी।
कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास, महासचिव निशांत सिंह, अरफराज साहिल, सूरज कुमार, मोदस्सिर शम्स, विकास झा, चौधरी चरण सिंह, पटना महानगर अध्यक्ष मुकुल यादव, बिट्टू कुमार, साहिल कुमार, विशाल यादव, पूनम यादव सहित दर्जनों की संख्या में युवा उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed