गोपालगंज में अजीबोगरीब मामला : बीड़ी नहीं पर सनकी युवक ने मारी चाकू, परिजनों ने आरोपी युवक की पीटकर ली जान, 3 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में महज एक बीड़ी के लिए हत्या हो गयी। वही यह मामला मीरगंज थाने के मटिहानी नैन गांव की है। जहां बुधवार की रात महज एक बीड़ी के विवाद में युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। वही इस घटना के बाद जख्मी युवक के परिजनों ने आरोपी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक का नाम मकसूद नट बताया जाता है, जो अपनी बहन के घर मटिहानी नैन गांव दुर्गा पूजा का मेला घूमने आया था। वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वही इस घटना में घायल युवक असगर नट को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बुधवार की रात दुर्गा पूजा का मेला था। मेला में असगर नट अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घूमने निकला था। वही इसी दौरान मृतक मकसूद नट ने बीड़ी की मांग की। असगर द्वारा एक बार बीड़ी देने के बाद दोबारा नहीं दिये जाने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। आरोप है कि मृतक ने असगर नट की पत्नी के साथ भी मारपीट की गयी।
3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हथुआ SDPO नरेश कुमार का कहना है कि पुलिस इस मामले में मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी है। प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है। वहीं मीरगंज थाने की पुलिस ने हत्या के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराई। पुलिस का कहना है कि मामले में गोविंद नट, नीतू नट और अंटेश नट को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ चल रही है।

About Post Author

You may have missed