खगड़िया में पुलिस कैंप से 300 मीटर की दूरी पर युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, चचेरे भाई ने आठ दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी

खगड़िया। अलौली थाना क्षेत्र के सरदही गांव में पुलिस कैंप से 300 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने गुरुवार की देर रात युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी परिजन व पुलिस को तब हुई जब शुक्रवार सुबह टहलने निकले लोगों ने युवक की खून से सनी लाश देखी। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया व छानबीन में जुट गई। परिजनों ने बताया कि रास्ते को लेकर युवक के चचेरे भाई ने आठ दिन पहले उसे जान से मारने की धमकी दी थी। आशंका है कि उसी ने हत्या करवाई हो।

परिजनों के मुताबिक, सरदही निवासी उमेश मुखिया के 22 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के वजह से गांव में रुका था। गुलशन के पिता ने बताया कि गुरुवार के दिन गांव में एक लड़की की शादी थी। जहां गुलशन बारातियों को नाश्ता-पानी करवा रहा था। इसी बीच मैं अपने घर चला आया। सोचा बारात को खाना-पीना खिलाकर बेटा वापस घर चला आएगा। सुबह उसकी लाश बहियार में होने की सूचना पर गया तो बेटे की मृत्यु हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि 6 माह पूर्व मृतक गुलशन की शादी दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के सरसवा गांव में हुई थी। वह दिल्ली में रह कर मजदूरी करता था।

इधर, मृतक के पिता उमेश मुखिया ने बताया कि करीब 8 दिन पूर्व उनका अपने गोतिया से सड़क को लेकर विवाद हुआ था। उसमें उनके बड़े भाई के बेटे ने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। अब पिता के साथ ग्रामीण हत्या की घटना को उसी घटना से जोड़ कर देख रहे हैं। वहीं पुलिस कैंप से महज 300 मीटर की दूरी पर हत्या की वारदात को अंजाम दिए जाने बाद भी पुलिस को घटना की जानकारी नहीं होने पर ग्रामीण सवाल भी उठा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को सिर में दो गोली मारी गई है। जिस कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ने भी मृतक के घर पहुंच कर पूरे मामले की पड़ताल की।

इधर, अलौली थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपनी तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को जिस पर भी शक है उसके घर छापेमारी भी की जा रही है। हत्या के घटना की असली वजह तो परिजनों के आवेदन से ही स्पष्ट होगा। परिजनों ने अब तक आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही मामला दर्ज कर उस दिशा में भी तेज गति से कार्रवाई की जाएगी।

 

 

About Post Author

You may have missed