सासाराम में पारिवारिक विवाद से तंग आकर युवक ने पिता व भाई को गड़ासे से काटा, आरोपी गिरफ्तार

सासाराम। काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव में पारिवारिक विवाद से तंग आ एक युवक ने अपने पिता और भाई को मंगलवार की रात गड़ासे से काट डाला, जिससे भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी पिता को पुलिस ने बिक्रमगंज स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। इलाज के दौरान पिता की हालत भी चिंताजनक एवं नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार भगवान कुम्हार और उनका छोटा पुत्र राजेश कुमार घर में सोए थे। देर रात में आरोपी राजू कुमार ने छत पर सोए अपने छोटे भाई राजेश कुमार को गड़ासे से प्रहार कर मार डाला। आरोपी ने घटना को अंजाम दे नीचे कमरे में सो रहे अपने पिता भगवान कुम्हार पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। गर्दन हुए वार के कारण पिता भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आरोपी ने स्वयं सुबह में घर से बाहर निकल घटना के संबंध में लोगों को जानकारी दी।
घटना की सूचना आग की तरह गांव में फैल गई। ग्रामीणों का हुजूम घर में प्रवेश कर स्थिति को देखा तो सभी लोग दंग रह गए। इस बीच पुलिस को भी सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी पिता भगवान कुमार को इलाज के लिए बिक्रमगंज स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया।

थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया की जख्मी की स्थिति अत्यंत नाजुक है, कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। आरोपी युवक को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

About Post Author

You may have missed