बिक्रमगंज में जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सामने भिड़े कार्यकर्ता, इनके खिलाफ की नारेबाजी

बिक्रमगंज। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार यात्रा के दौरे पर हैं।

उनके इस दो दिवसीय दौरे का उद्देश्य पार्टी के संगठन को मजबूत करना है, लेकिन कार्यक्रम के दूसरे दिन गुरुवार को बिक्रमगंज पहुंचने पर कुछ और शुरू हो गया।

जदयू कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिलाध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही बिक्रमगंज में बने नए पार्टी कार्यालय के स्थान को लेकर भी विरोध किया। ऐसे में पार्टी के प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन करने आए उपेंद्र कुशवाहा ने बात को संभाला।

उन्होंने नारेबाजी करने वालों पर गुस्साए और मना किया कि वे किसी कार्यकर्ता के खिलाफ भी इस तरह की नारेबाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। वहीं, नारेबाजी पर नागेंद्र चंद्रवंशी ने इसे विरोधियों का साजिश बताया और बिक्रमगंज के स्थानीय राजनीति से प्रेरित बताया।

बता दें कि नागेंद्र चंद्रवंशी लंबे समय से रोहतास जिले से जदयू के जिलाध्यक्ष हैं। वे गत विधानसभा चुनाव में पार्टी के नोखा से उम्मीदवार भी थे, परंतु चुनाव हार गए।

चुनाव लड़ते समय उन्होंने पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ दिया था, लेकिन चुनाव हारने के बाद उन्हें दोबारा जिलाध्यक्ष बना दिया गया।

About Post Author

You may have missed