सीतामढ़ी में महिला ने डेढ़ साल की बच्ची को गला काटकर मार डाला, आर्थिक तंगी के कारण पति से होता था झगड़ा, जिस पर उठाया ये कदम

सीतामढ़ी । दंपती के झगड़े ने एक मासूम को मौत की नींद सुला दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं बेला थाना के बेतहा गांव की जहां महिला ने पति से झगड़े के बाद अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी राबिया खातून को सब्जी काटने वाली छुरी से गला काट कर मौत की नींद सुला दिया।

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर जब गांव के लोग उसके घर में घुसे तो आरोपी महिला नासरा खातून ने लोगों पर भी छुरी से हमला करना चाहा उसके बाद वह बेहोश हो गई।

ग्रामीणों की मानें तो रेजउल्लाह और उसकी पत्नी दोनों बेंगलुरु में एक पॉल्ट्री फॉर्म में काम करते थे। लॉकडाउन में वहां से काम छूट गया और फिर रेजाउल्लाह बीमार भी पड़ गया।

मजबूरन दोनों को वापस अपने गांव बेला थाना के बेतहा गांव आना पड़ा। इस बीच आर्थिक तंगी के कारण दंपती में अक्सर झगड़ा होता था।

गुरुवार की सुबह भी पति-पत्नी का झगड़ा हुआ। इसके बाद रेजाउल्लाह बाहर चला गया। बाद में नासरा खातून ने सब्जी काटने वाली छुरी से अपनी डेढ़ साल की बेटी राबिया खातून का गला काटकर जान ले ली।

बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम में भेज दिया वहीं आरोपित महिला नासिरा खातून को पीएचसी परिहार इलाज के लिए भेज दिया, जहां से उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया गया। गांव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। जितनी मुँह उतनी बातें।

About Post Author

You may have missed