छपरा में महिला ने रिक्शा चालक पर किया हमला, भाड़ा मांगने पर बहस होने के बाद उठाया ये कदम, 10 जगह किए चाकू से वार

छपरा । जिले के नगर थाना क्षेत्र के पंकज सिनेमा रोड पर बुधवार की रात महिला ने सही भाड़ा मांगने वाले रिक्शा चालक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। फिलहाल रिक्शा चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है।

बीती रात एक महिला हथुआ मार्केट से खरीदारी करके निकली और वहां गेट के सामने खड़े रिक्शा पर बैठ गई और रामराज्य चौक पहुंचाने की बात रिक्शा चालक से कही। रिक्शा चालक ने महिला को रामराज्य चौक पहुंचा दिया और फिर भाड़ा मांगा।

रिक्शा किराया के लेन-देन में कुछ बहस हुई और महिला ने अपने पर्स से चाकू निकाला और रिक्शा चालक पर हमला कर दिया। महिला ने आठ से 10 जगह रिक्शा चालक पर चाकू से हमला किया।

यह घटना लोगों की भीड़ के सामने हुई और कोई रिक्शा चालक को बचाने नहीं गया। खून से लथपथ रिक्शा चालक सड़क पर पड़ा रहा और किसी ने अस्पताल तक भी नहीं पहुंचाया। वहीं जब लोगों ने इसका कारण पूछा तो महिला छेड़खानी की बात कह गायब हो गई।

20 मिनट तक घायल रिक्शा चालक सड़क पर ही पड़ा रहा। युवक राशिद ने रिक्शा चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज भी जहां-तहां से ले रही है ताकि महिला की पहचान की जा सके और उसे गिरफ्तार किया जा सके।

 

About Post Author

You may have missed