PATNA : शादी के 14 साल बाद 39 लाख रुपए लेकर बॉयफ्रेंड संग फुर्र हुई पत्नी, अकाउंट में छोड़ी मात्र 11 रूपये

बिहटा। पटना के बिहटा में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है। शादी के 14 साल बाद पत्नी बेटी को अपने साथ लेकर बॉयफ्रेंड के साथ 39 लाख रुपए और सोने के गहने लेकर फरार हो गई। पीड़ित पति ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बिहटा के कौड़िया गांव निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 साल पहले बिहार के भोजपुर के बरहरा थाना के बिंद गांव की प्रभावती देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद ब्रज किशोर सिंह के दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हुए। बच्चे जब बड़े हुए तो उन्होंने शहर में रहने की सोची, ताकि बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो सके। वह पत्नी और दोनों बच्चों को बिहटा शहर में एक किराए के मकान में रखकर खुद पैसे कमाने गुजरात चला गया। इस दौरान प्रभावती की दोस्ती पड़ोस के एक युवक से हो गई। यहीं नहीं पति को धोखे में रखकर उसने युवक के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।
ब्रज किशोर ने बताया कि पत्नी ने कहा कि जब हम लोग शहर में ही रहते हैं तो क्यों न एक घर यहीं बना लिया जाए। कब तक किराया देते रहेंगे। उसकी बातों में आकर मैंने गांव का खेत बेच दिया। उससे मिले 39 लाख रुपए प्रभावती के अकाउंट में डाल दिया, ताकि उस रुपए से शहर में जमीन खरीदकर घर बनवा सकें। उसने बताया कि शहर में जमीन खरीदने के लिए गुजरात से दो दिन पहले बिहटा गांव पहुंचा, तब देखा कि मकान में बाहर से ताला बंद है और पत्नी घर पर नहीं है। मकान मालिक से बात करने पर बताया कि आपकी पत्नी तो बेटी को लेकर सोमवार सुबह ही निकल गई है। उसके बाद उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ अता-पता नहीं चला। जब बैंक अकाउंट चेक किया तो उसमें मात्र 11 रुपए बचे हैं। बाकी पैसा निकाल लिया गया है।’ बेटा अभी पिता के पास है।
वहीं मामले की छानबीन कर रहे बिहटा थाना के अनुसंधानकर्ता राजेश्वर पंडित ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति की अनुपस्थिति में वह उससे संबंध बनाए रखती थी। प्रभावती ने 26 लाख रुपए डेहरी निवासी एक व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं, जबकि 13 लाख रुपए चेक द्वारा निकालने के सबूत मिले हैं। उसने अपने अकाउंट में महज 11 रुपए छोड़ा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed