वीडियो वायरल : जमुई में वार्ड पार्षद ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग व दुल्हन ने भी चलाई गोली

जमुई । बिहार में शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग पर रोक है लेकिन लगातार इससे संबंधित मामले सामने आ रहे हैं। जमुई के वार्ड पार्षद मोहम्मद फिरोज आलम उर्फ दिशु ने न केवल अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाईं बल्कि दुल्हन के हाथ में भी बंदूक थमाई व फायरिंग करवाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में वार्ड नंबर 13 के पार्षद मोहम्मद अफरोज शहर के भछियार मोहल्ले में आयोजित वर-वधू के स्वागत समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिख रहे हैं। जानकारी के अनुसार 26 अप्रैल को शहर के वार्ड संख्या 25 के पार्षद वीणा देवी के बेटे अभिनव कुमार की शादी का रिसेप्शन था। वायरल वीडियो इसी पार्टी का बताया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि पार्षद ने दुल्हन के हाथ में बंदूक थमा दी और उससे गोलियां चलवाईं। इसके बाद लोग डांस कर रहे हैं और कई राइंड फायरिंग की जा रही है। कई बार शादी या खुशी के मौके पर होने वाली हर्ष फायरिंग में लोगों की जान चली जाती है। गनीमत यह रही कि इसमें किसी को कुछ नहीं हुआ।

वायरल वीडियो को लेकर जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। नगर थानाध्यक्ष को इसकी पुष्टि के निर्देश दिए गए हैं। पुष्टि होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed