एनडीए की सहयोगी दल वीआईपी ने विधानमंडल दल की बैठक का किया बहिष्कार, जानें इसकी वजह

पटना । बिहार की राजनीति में नया भूचाल आ गया है। एनडीए की सहयोगी दल वीआईपी ने विधानमंडल दल की बैठक का बहिष्कार किया है। बता दें कि मानसून सत्र में रणनीति तय करने के लिए एनडीए विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है, इसमें मंत्री मुकेश साहनी और उनकी पार्टी के अन्य विधायक भीनहीं पहुंचे।

सोमवार को बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू हो चुका है। पांच दिवसीय सत्र 30 जुलाई तक चलने वाला है पर पहले ही दिन नीतीश सरकार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा क्योंकि बिहार सरकार में पशु एवं मत्स्यपालन मंत्री और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने सभी विधायकों के साथ एनडीए विधानमंडल दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया।

पटना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से इस मामले में पत्रकारों ने जब पूछा तो उन्होंने कहा कि जब योगी सरकार को मूर्ति स्थापित करने की अनुमति नहीं दी गई तो फिर ये सवाल ही नहीं उठता कि किसी और को मूर्ति लगाने दी जाए। मुकेश सहनी तक जब ये बात पहुंची होगी तो उन्हें दोहरा झटका लगा होगा क्योंकि योगी सरकार ने उन्हें पहले ही चोट दे दी है।

उधर, मुकेश सहनी ने कहा कि वह एनडीए के बैठक में इसलिए नहीं शामिल हुए क्योंकि उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कल उनके साथ योगी सरकार के व्यवहार के कारण वे भाजपा से खफा है।

About Post Author

You may have missed