पटना में महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन : एलपीजी सिलेंडर का अर्थी जुलूस निकाला

पटना। पटना महानगर युवा कांग्रेस के तत्वावधान में शुक्रवार को राजधानी पटना के कारगिल चौक के पास महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों के दर में रोजाना वृद्धि के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया। पटना महानगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष ई. मुकुल यादव के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने एलपीजी सिलेंडर का अर्थी जुलूस निकाल और मिट्टी के चूल्हे पर पानी में पूड़ी तल विरोध दर्ज कराया।
इस दौरान प्रदर्शन को संबोधित करते हुए ई. मुकुल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अक्षमता के कारण आज देश में बेताहाशा मूल्यवृद्धि हो रही है। कोरोना के महामारी के कारण देश के बहुसंख्यक लोग जहां बेरोजगारी का दंश झेलने को विवश हैं, वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा लगातार अदूरदर्शिता का परिचय दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खाद्य तेल से लेकर एलपीजी गैस तक के दाम रोजाना बढ़ाया जा रहा है। वहीं पेट्रोल और डीजल के दाम में पहले से आग लगी हुई है। उन्होंने केंद्र की सरकार को देशवासियों के तंगहाली को समझने की हिदायत दी।
विरोध प्रदर्शन में पटना ग्रामीण युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बिट्टू यादव, कृष्ण हरि, चौधरी चरण यादव, महिला कांग्रेस पटना के अध्यक्ष अनीता सिन्हा, पूनम यादव, प्रवक्ता विशाल, अमित सिकंदर, आयुष भगत, सचिव रोशन, मुकेश शशि इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद शामिल थे।

About Post Author

You may have missed