December 10, 2022

सड़क दुर्घटना : सीवान में अनियंत्रित ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा, एक गई जान व 4 गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

सिवान। बिहार के सीवान में एक बेकाबू ट्रक ने 5 लोगों को कुचल दिया है। वही इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं। वही यह सड़क दुर्घटना सिवान के पचरुखी थाना क्षेत्र की है। वही इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई।
घायलों का चल रहा इलाज
वही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रक को जब्त कर लिया तथा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मृतक की पहचान पचरुखी थाना के सोनापिपर निवासी शिववचन राम के रूप में हुई। जबकि घायलों में घायलों में हजपुरवा निवासी हरेंद्र मांझी, बरियापुर निवासी फिरोज आलम, चांद निवासी मोहम्मद अली एवं पटना निवासी चंदन कुमार शामिल हैं।
भागने के दौरान 2 आटो को भी मारी टक्कर
वही इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि शिववचन राम, हरेंद्र मांझी, फिरोज आलम अपने-अपने साइकिल से सिवान मजदूरी करने जा रहे थे। तभी तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने तीनों की साइकिल में धक्का मार दिया जिससे शिववचन राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि हरेंद्र मांझी एवं फिरोज आलम घायल हो गए। वही इसके बाद ट्रक चालक तेजी से गाड़ी चलाते हुए सिवान की ओर भागा इस दौरान ट्रक ने 2 ओटो में भी टक्कर मार दी। जिससे आटो चालक मो. अली एवं चंदन कुमार घायल हो गए तथा उनका आटो क्षतिग्रस्त हो गया। वही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा ट्रक को चालक को गिरफ्तार कर लिया तथा ट्रक को कब्ज में ले लिया। वहीं पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजवाया तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

About Post Author

You may have missed